हमारे बारे में

Tuesday, November 9, 2010


स्कूल समाचार डॉट कॉम देश के स्कूलों में होने वाली गतिविधियों, सफलताओं, प्रतियोगिताओं की सूचनाओं का मंच है। इस मंच पर स्कूली बच्चे ही रिपोर्टर हैं, लेखक और सम्पादक हैं। अपने स्कूल के इवेंट, टीचर से इंटरव्यू, स्कूल की ओर से जरूरी एनाउंसमेंट, इवेंट्स की कवरेज इत्यादि के जरिए यहां स्कूल रिपोर्टर अपनी प्रतिभा, लेखन शैली में निखार ला सकते हैं और बन सकते हैं अपने स्कूल का सबसे एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी स्टूडेंट।

स्कूल समाचार की ओर से हर स्कूल में रिपोर्टर बनाए जा रहे हैं। यह रिपोर्टर स्कूल के ही किसी टीचर के दिशा-निर्देशन में अपने स्कूल से जुड़े जरूरी समाचार वेबसाइट के लिए लिखेंगे। इन समाचारों को स्कूल समाचार डॉट कॉम पर स्कूल रिपोर्टर की फोटो के साथ प्रकाशित किया जाएगा। साथ ही यहां बच्चे अपनी कहानियां, कविताएं, पेंटिंग्स भी प्रकाशित करवा सकते हैं, वह भी बिलकुल फ्री। साथ ही अपने बैस्ट फ्रेंड को बर्थडे भी विश कर सकते हैं। स्कूल समाचार की वेबसाइट पर देशभर के आउटस्टैंडिंग स्टूडेंट्स के बारे में विशेष इंटरव्यू, आर्टिकल प्रकाशित किए जाएंगे। इस मंच पर देशभर के स्कूलों को स्थान दिया जाएगा, जिससे स्टूडेंट्स देश में अपनी हमउम्र प्रतिभाओं को जान सकें, पहचान सकें, उनके जैसा और उनसे भी बेहतर बनने की एक शुरुआत कर सकें।

स्कूल समाचार स्कूलों पर आधारित नि:शुल्क समाचार सेवा है, जिसका उद्देश्य विभिन्न स्कूली प्रतिभाओं को एक-दूसरे के संपर्क में लाना, प्रतिभाओं को रूबरू करवाना, उन्हें प्रोत्साहित करना है।

0 comments:

Post a Comment

 
 
 

क्लब रिपोर्टिंग

यहां रिपोर्टर बनकर स्टूडेंट्स ग्लोबल स्कूल रिपोर्टर क्लब में हो सकते हैं शामिल।

सक्सेस स्टोरी

स्कूल की सक्सेस, प्रतिभाओं की रिपोर्ट देशभर के स्टूडेंट्स साथ बांट सकते हैं खुलकर।

फेवरेट बुक्स

अपनी कहानियां, कविताएं, फेवरेट बुक्स कर सकते हैं देशभर के दोस्तों के साथ शेयर।